गैलेक्सी नोट 8 के बाद, सैमसंग लाया इसका एक्टिव वर्ज़न

0
79
views

सैमसंग गैलेक्सी नोट8 के बाद सैमसंग ने T-Mobile के साथ मिलकर एक नया फ़ोन लॉन्च करने जा रहा है। ये फ़ोन सैमसंग के बहुचर्चित फ्लैगशिप फ़ोन गैलेक्सी नोट 8 से मिलता जुलता है लेकिन ये फ़ोन बहुत रफ और टफ़ है। दोस्तों अभी ये फ़ोन डेवलोपमेन्ट पीरियड में है और इसको बाजार में आने में समय लग सकता है।

दोस्तों सैमसंग के इस फ़ोन का पूरा नाम है सैमसंग गैलेक्सी s8 एक्टिव। इस फ़ोन को शायद भारत में लॉन्च किया जा सकता है। ये फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी s8 और s8 प्लस का नया वर्जन है और इस फ़ोन में काफी चीजें मिलती जुलती हैं। इस फ़ोन की खास बात ये है कि इसमें आपको फ़ोन के पीछे की तरफ फुल मेटल बैक मिलता है जिससे फ़ोन पूरी तरह सुरक्षित रहता है और फ़ोन में स्पेशल वाटरप्रूफ सिस्टम लगा हुआ है जिससे फ़ोन धूल, मिट्टी और पानी से खराब नही होता है।

इस फ़ोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें है 5.8 इंच की डबल फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले, कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सेल का ऑप्टीकल इमेज stablisation वाला बैक कैमरा है जिससे आप फुल HD फ़ोटो और वीडियो ले सकते हैं, इसके आगे की तरफ है 8 मेगापिक्सल का फुल HD कैमरा। इस फ़ोन में 4 जीबी की रैम लगी हुई है जैसे कि आपको इसके पिछले मॉडल सैमसंग गैलेक्सी s8 में मिलती थी, इंटरनल मेमोरी की बात करें तो इसमें 64 जीबी की मेमोरी दी गई है और दमदार 4000mAh की बैटरी के साथ फ़ोन एक दिन का पूरा टॉकटाइम प्रदान करता है।

उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी, आप हमे कमेंट कर बताएं की आप इस फोन के बारे में क्या सोचते हैं. ऐसी ही अपडेट के लिए हमे फॉलो कर करे, आप हमे फेसबुक, ट्विटर और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.

Comments

comments

Leave a Reply