असुस जेनफोन एरेस हुआ लॉन्च, 8GB रैम, AR और VR टेक से लैस

0
38
views
asus zenfone ares असुस जेनफोन एरेस

असुस ने अपना नया फ़ोन कल लॉन्च कर दिया है, और इसमें कुछ कमल के फीचर दिए गये हैं. असुस जेनफोन एरेस में AR (आर्गुमेंटेड रियलिटी) और VR (वर्चुअल रियलिटी) का सपोर्ट दिया गया है और इसके साथ इसमें आपको सोनिकमास्टर 3.0 का सपोर्ट भी दिया गया है जो ऑडियो एक्सपीरियंस को शानदार बनता है. फ़ोन को फिलहाल ताइवान में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत TWD 9,990 (करीब 22000 रुपये) रखी गयी है.

यह भी पढ़ें: 10 हजार में बेस्ट ड्यूल रियर कैमरा फ़ोन, जानिए फीचर्स

असुस जेनफोन एरेस के फीचर्स

इस ड्यूल सिम वाले फ़ोन में आपको नुगट सपोर्ट दिया गया है, जिसके ऊपर ZenUI से कस्टमाइज किया गया है. फ़ोन में आपको 5.7-इंच की QHD (1440×2560 pixels) वाली सुपर अमोलेड डिस्प्ले डिस्प्ले दी गयी है.

कैमरा और प्रोसेसर

फ़ोन को पॉवर देने के लिए इसमें है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ आपको 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. बात करें फ़ोन के कैमरे की तो इसमें आपको 23MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: सवाल जिनके जवाब गूगल को भी नहीं पता, क्या आपको पता है?

इस फ़ोन के बाकी फीचर्स में आपको 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ जीपीएस, USB टाइप – सी सपोर्ट के साथ फिंगरप्रिंट और हेडफोन जैक का भी सपोर्ट दिया गया है. असुस जेनफोन एरेस में आपको 3300mAh की बैटरी के साथ क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 का सपोर्ट भी दिया गया है.

दोस्तों कमेंट कर बताएं की क्या सच में हमें 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज की जरुरत है? टेक से जुडी सभी लेटेस्ट और मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फॉलो फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर करें

Comments

comments