दीवाली से पहले ही गुलज़ार ऑनलाइन बाज़ार, आपके लिये हैं ढेरों ऑफर्स

0
75
views

दोस्तों दीवाली आने वाली है और सब लोग दिवाली और दशहरा की तैयारियों में जोर शोर से लगे हुए हैं। लेकिन ऑनलाइन बाजार की बात ही कुछ और है। यहां पर सब चीज़ बहुत जल्दी अपडेट होतीं हैं। इसी कारण से दोस्तों दीवाली और दशहरा से करीब 20 दिन पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग बाज़ार गुलज़ार हो गए हैं। बहुत सारी पॉपुलर ऑनलाइन शॉपिंग साइट अपने बहुमूल्य कस्टमर को सबसे सस्ती डील्स दे रही हैं। दीवाली से पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स महासेल शॉपिंग के ढेरों ऑफर्स दे रही हैं। ऑनलाइन शॉपिंग के महारथी फ्लिपकार्ट, अमेज़न, पेटीएम, स्नैपडील और शॉपक्लूज़ के बीच अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए होड़ मची है। इन कंपनियों में गला काट प्रतिस्पर्धा चल रही है अपने कस्टमर्स को सबसे सस्ती डील्स देने के लिये। ग्राहकों के लिए इनके पास इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर घर सजाने तक सारे सामानों पर भारी छूट मिल रही है।

फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डेज आफर: भारतीय कंपनी फ्लिपकार्ट अपने जाने माने ऑफर्स की श्रृंखला में 20 से 24 सितंबर के बीच बिग बिलियन डे सेल आयोजित कर रही है, कंपनी का दावा है कि वो इ सेल में 90 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ साथ जीरो प्रोसेसिंग फीस और 0 डाउन पेमेंट की सुविधा दे रही है।

वहीं अमेज़न अपने “ग्रेट इंडियन सेल” आयोजित करेगी। सूत्रों के मुताबिक अमेज़न की महासेल की तरीखों का फ्लिपकार्ट की महासेल से कोई टकराव नही होगा। आपको जान के हैरानी होगी कि अमेज़न को 2015-2016 के बीच भारत में बहुत घटा हुआ था, कंपनी अब अपनी स्थिति धीरे धीरे सुधार रही है और अगले साल तक भारत मे तीन अरब डॉलर का निवेश कर सकती है।

पेटीएम मॉल में भी हैं ढेरों ऑफर्स: ऑनलाइन रिचार्ज कंपनी पेटीएम ने अपने नए एप्प पेटीएम मॉल के लिये करीब एक हज़ार करोड़ रुपये निवेश किया है, और दीवाली के अवसर पर अपना कारोबार बढ़ाने की तैयारियां कर रही है।

दूसरी तरफ तेज़ी से उभरती हुई भारतीय स्टार्टअप कम्पनी शॉप-कलूज़ भी 8 दिन की महा सेल आयोजित करने जा रही, 21 से 28 सितंबर तक कंपनी अपने ग्राहकों को भारी छूट के साथ साथ अजर भी कई अन्य ऑफर्स दे सकती है।

दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको ये जानकारी पसंद आई होगी, ऐसी ही और जानकारी पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें। आप हमसे यूट्यूब और फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं। धन्यवाद

संदर्भ पढ़ें:

Comments

comments

Leave a Reply