बीएसएनएल और DETEL ने साथ लॉन्च किया DETEL D1 फीचर फोन, जानिए फीचर्स

भारतीय टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल और स्टार्टअप DETEL ने मिलकर DETEL D1 फीचर फ़ोन को भारत में लॉन्च किया है. इस फ़ोन की खासियत है, इसकी कीमत जिसे 499 रुपये रखा गया है. DETEL कंपनी ने कहा है की “यह भारत का सबसे इकोनोमिकल फीचर फ़ोन है. जिसे हर भारतीय आसानी से खरीद सकता है.” इस फ़ोन को जिओ के कम्पटीशन में लॉन्च किया है, लेकिन इस फ़ोन में 4G की सुविधा नहीं दी गयी है.

यह भी पढ़ें: 4,999 रुपये में लॉन्च हुआ 10.or D, जानिए फीचर्स, Redmi 5A की छुट्टी

DETEL D1 प्लान

इस फ़ोन के साथ आपको बीएसएनएल सिम के साथ आपको पहले रिचार्ज पर 365 दिन की वैलिडिटी दी जाएगी चाहे वो कोई भी प्लान क्यों न हो. इसी के साथ आपको 103 रुपये के टॉकटाइम के साथ बीएसएनएल से बीएसएनएल 0.15 पैसा कालिंग रेट और बीएसएनएल से किसी और कंपनी के सिम पर बात करने के लिए 0.40 पैसे लगेंगे. बीएसएनएल आपको 28 दिन के लिए कॉलरट्यून भी दे रहा है. यहाँ पर DETEL D1 में 4G सपोर्ट नहीं है. इस लिए कोई डाटा ऑफर नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें: वोडाफोन और आईटेल ने मिलकर लॉन्च किया Itel A20, जानिए फीचर्स और कीमत

DETEL D1 फीचर्स

फ़ोन में आपको एक सिम का सपोर्ट दिया गया है. वहीँ इस फ़ोन में आपको 1.44 इनचेस की स्क्रीन दी जा रही है. इस फ़ोन में आपको 650mA की बैटरी दी जा रही है. इसी के साथ आपको इसमें फ़ोनबुक, टॉर्च और FM रेडियो का भी सपोर्ट दिया गया है.

फ़ोन को लॉन्च करते हुए दोनों ही कंपनियों के अधिकारीयों ने कहा की “हम इस पार्टनरशिप से अपने कस्टमर को कम कीमत में अच्छी सर्विस प्रदान करना चाहते हैं. वहीँ इस फ़ोन की कीमत इतनी कम राखी गयी है कि कोई भी भारतीय इसे आसनी से खरीद सकता है”. इस फ़ोन को आप इनकी वेबसाइट से बुक कर सकतें हैं.

दोस्तों नीचे कमेंट कर बताएं की क्या आप यह फ़ोन खरीदना चाहते हैं? जिसमे आपको 4G सर्विस नहीं दी जा रही है. उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी. ऐसी ही अपडेट के लिये आप हमे फॉलो कर सकतें हैं. वही आप हमे फेसबुक, ट्विटर और YOUTUBE पर भी फॉलो कर सकतें हैं.

Saurabh Chauhan

Saurabh Chauhan

Saurabh Chauhan is co-founder and CEO of SvTech World, and he is currently pursuing BCA from IGNOU. He is a passionate Tech Blogger about gadgets and new technology introduced in the world on different platforms.

Leave a Reply

shares