सैमसंग गैलेक्सी J4 और गैलेक्सी J6 के फीचर्स हुए लीक, गैलेक्सी S9 जैसा डिजाईन

1
116
views
सैमसंग गैलेक्सी J4 j6

इस की शुरुआत में खबर मिली थी की सैमसंग भारत में Xiaomi के प्रभाव को कम करने के लिए गैलेक्सी S9 जैसे डिजाईन वाले कुछ सस्ते फ़ोन J सीरीज में लॉन्च कर सकती है. वहीँ इन्टरनेट पर लीक हुई जानकारी के मुताबिक सैमसंग ने अपने दो नए फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी J4 और गैलेक्सी J6 को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. इन दोनों मोबाइल फ़ोन के सभी फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गये हैं. आइये जानते हैं क्या हैं इन दोनों फ़ोन के फीचर्स.

यह भी पढ़ें: शाओमी के Mi Band सहित 2 और प्रोडक्ट के दाम में हुई कटौती, खरीदने का सही मौका

सैमसंग गैलेक्सी J4 और गैलेक्सी J6: फीचर्स

पोपुलर ब्लॉग SamMobile के हाँथ लगे इन दोनों फ़ोन के फीचर्स में बताया गया है की दोनों फ़ोन Galaxy J 4 और J6 में आपको 18:9 रेश्यो वाली बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी. इसी के साथ कंपनी J7 के लेटेस्ट मॉडल को भी लॉन्च कर सकती है. जिसमे आपको 5.8-इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी वहीँ फ़ोन को पॉवर देने के लिए इसमें आपको 1.6GHz वाला Exynos 7870 ओक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी J4 j6वहीँ इस फोन में आपको 13MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल सकता है. फ़ोन में आपको 3,000mAh सपोर्ट भी देखने को मिलेगा. इस फ़ोन को 2GB/3GB/4GB रैम और 32GB/64GB इंटरनल स्टोरेज के वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: रेडमी नोट 5 प्रो Vs रेडमी S2: जानिए कौन सा मोबाइल है सबसे बेहतर?

वहीँ बात करें J6 और J4 के फीचर्स की तो यह दोनों फ़ोन थोड़े लो फीचर वाले फ़ोन होंगे, दोनों में आपको 1.4GHz का Exynos 7570 प्रोसेसर 3,000mAh की बैटरी और 13MP का रियर और 5MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. इन दोनों फ़ोन को 2GB/3GB रैम और 16GB/32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

सभी फ़ोन एंड्राइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 8.1 ओरियो पर रन करेंगे और वहीँ इनको सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जा सकता है. जहाँ तीनों फ़ोन को Xiaomi की रेडमी सीरीज से कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. फ़िलहाल फ़ोन की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, वहीँ इनकी कीमत 12 से 17 हजार रुपये तक रखी जा सकती है.

कमेंट कर बताएं की आपको क्या लगता है की यह फ़ोन Xiaomi के रेडमी फोन को टक्कर दे सकतें हैं या नहीं? टेक से जुडी सभी मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फॉलो फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो करें.

Comments

comments