इस महीने के शुरुआत में हॉनर ने लन्दन में हुए एक इवेंट में अपने “Honor View 10” स्मार्टफोन की घोषणा की थी. वहीँ अब 8 जनवरी 2018 से इस फ़ोन की सेल अमेज़न इंडिया से शुरू होगी. फ़ोन के लिए रजिस्ट्रेशन भी आज से ही शुरू कर दिए गए है. फ़ोन को नेवी ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर में पेश किया गया है. फ़िलहाल भारत में इस फ़ोन की कीमत क्या है इसका खुलासा नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें: 4,999 रुपये में लॉन्च हुआ 10.or D, जानिए फीचर्स, Redmi 5A की छुट्टी

honor view 10

Honor View 10 स्पेसिफिकेशन्स

Honor View 10 में आपको ड्यूल सिम (हाइब्रिड) का सपोर्ट दिया जा रहा है. फ़ोन में आपको एंड्राइड 8.0 ओरियो कस्टम EMUI 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है. वहीँ इस फ़ोन में 5.99 इनचेस की फुल HD+ (1080×2160 pixels) की 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली फुलव्यू डिस्प्ले दी जा रही है. इस फोन को पॉवर देता है HiSilicon Kirin 970 प्रोसेसर जिसके साथ आपको 6GB की रैम और 64/128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

यह भी पढ़ें: जानिए देश के PM नरेन्द्र मोदी कौनसा फ़ोन इस्तेमाल करते हैं?

बात करें Honor View 10 के कैमरे की तो इस फ़ोन में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमे है 16MP का RGB सेंसर और 20MP का मोनोक्रोम सेंसर दी जा रहा है, वहीँ इसमें 13MP का फ्रंट शूटर दिया जा रहा है. फ़ोन में आपको 3750mAh की बैटरी दी रही है.

फ़ोन आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस से लैस है जिसकी वजह से कैमरा काफी अच्छी तरीके के काम करता है. साथ ही इसमें आपको फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है.

दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी ऐसी ही अपडेट के लिए आप हमे फॉलो करें. साथ ही आप हमे फेसबुक, ट्विटर और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.