इन आसान तरीकों को अपना चुटकियों में बढ़ाएं ट्विटर फॉलोवर्स

0
72
views

दोस्तों ट्विटर के बहुत सारे फायदे हैं पर आप उन सभी फायदों को तभी उठा सकतें हैं जब आपके पास ज्यादा से ज्यादा फोल्लोवर्स हों. अगर आप बिज़नेस करते हैं तो आपको अपने कस्टमर्स के साथ ट्विटर के जरिये जुड़ सकतें हैं और नए ऑफर और प्रोडक्ट उनतक चुटकियों में पहुंचा सकतें हैं. दोस्तों इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे तरीकें बताएँगे जो हमने खुद टेस्ट कियें हैं और जो काम करते है. तो आइये जानतें हैं ऐसे 5 तरीकें जिनको फॉलो कर सकतें हैं अपने ट्विटर फोल्लोवर्स को बढ़ाने के लिए.

  1. दोस्तों सबसे पहले आपको ज्यादा से ज्यादा लोगों को फॉलो करना होगा, ज्यादा लोगों को फॉलो करने से आपकी कोई बेजती नहीं होगी. इससे यह होगा की ट्विटर आपको दुसरे लोगों को सजेस्ट करने लगेगा और वो लोग भी आपको फॉलो करेंगे.
  2. दोस्तों आप Housuite और स्प्रोउटसोशल जैसे टूल्स का इस्तेमाल कर सकतें हैं जो आपके ट्विट को को पोस्ट करने के लिए टाइम सेट कर देंगे, इससे आप दुसरे दिन के लिए भी टाइम सेट कर सकतें है और आपको डेली एक्टिव रहना होगा जिससे अपके फोल्लोवर्स आपके साथ जुड़े रहेंगे और आपके ट्विट को रीट्विट करते रहेंगे.
  3. सभ लोगों का अपना इन्तेरेट होता है जिससे सब फॉलो करते हैं तो आप Twiends पर रजिस्टर कर सकतें हैं जिससे आपके इंटरेस्ट वाले लोग आपको जल्दी फॉलो कर लेंगे.
  4. दोस्तों आपको अपने ट्विटर में भरी जाने वाली बायो को सही से लिखे जो प्रोफेशनल लगे इससे भी यूजर पर फरक पड़ता है और सभी किसी के बायो को देखने के बाद ही उसे फॉलो करते हैं.
  5. अपने ट्विट में लिंक का इन्स्तेमल करें जो बात अपने लिखी है उसे प्रूफ करने के लिए आपको लिंक भी लगाना चाहिए. क्योंकि एक स्टडी में पता चला है की लिंक वाले ट्विट को ज्यादा रीट्विट किया जाता है.

तो दोस्तों ये हैं ट्विटर पर फोल्लोवर्स बढ़ने के 5 तरीकें उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी. ऐसी ही अपडेट के लिए हमे फॉलो करें आप हमे फेसबुक, ट्विटर और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.

Comments

comments

Leave a Reply