Redmi 5A को टक्कर देने आया InFocus A2 स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

0
180
views
infocus a2 launched

InFocus ने Xiaomi और टेनोर को टक्कर देने के लिए भारत में लॉन्च किया InFocus A2 स्मार्टफोन. फ़ोन की कीमत 5199 रुपये रखी गयी है, वहीँ इस फ़ोन को ब्लैक और शैम्पेन गोल्ड कलर में लॉन्च किया गया है. कंपनी से InFocus A2 को सबसे पहले अपने ट्विटर हैंडल पर पेश किया है, यह फ़ोन सभी ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर जल्द ही मिलने लगेगा.

InFocus A2 को खरीदने पर जिओ की तरफ से 30GB डाटा फ्री दिया जा रहा है, वहीँ इसे Mobikwik वॉलेट से खरीदने पर आपको 300 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है जिसकी वजह से इसकी कीमत 4,899 रह जाती है.

यह भी पढ़ें: Oppo A71 2018 वैरिएंट हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

infocus a2-launched

InFocus A2 फीचर्स

InFocus A2 में आपको 5 इनचेस की 2.5D कर्व ग्लास वाली HD डिस्प्ले दी गयी है. फ़ोन को पॉवर देने के लिए इसमें आपको 1.3GHz का स्प्रेडट्रूम SC9832 क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है. जिसके साथ आपको 2GB की रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज भी दी गयी है. वहीँ इसमें अलग से मेमोरी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है.

InFocus A2 एंड्राइड 7.1.1 नुगट पर रन करता है वहीँ इसमें आपको 2,400mAh की बैटरी दी गयी है. वहीँ बात करें फ़ोन के कैमरे की तो इसमें आपको 5MP का फ्रंट कैमरा और 5MP रियर कैमरा फ़्लैश के साथ दिया गया है. फ़ोन के कैमरे ब्यूटी मोड को सपोर्ट करता हैं. InFocus A2 में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो USB पोर्ट का सपोर्ट भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें: HMD Global अब Nokia 7 के बाद लॉन्च करेगी Nokia 7 Plus स्मार्टफोन

बात करें मार्केट कम्पटीशन की तो यह फ़ोन आसानी से मिलने की वजह से सभी फ़ोन को कड़ी ताकर देने वाला है जिसमे शामिल हैं रेड्मी 5A, नोकिया 2 और 10.or D जैसे फ़ोन.

दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको यह जानकरी पसंद आई होगी ऐसी ही अपडेट के लिए आप हमे फॉलो करें. आप हमें Facebook, Twitter और y पर भी फॉलो कर सकतें हैं.