लॉन्च होने जा रहा है InFocus Vision 3, जानिए फीचर्स और कीमत

0
214
views
Infocus Vision 3

दोस्तों वैसे तो भारत में हर हफ्ते कई नए स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं, जिनमे कुछ स्मार्टफोन सस्ते होते हैं तो कई फ़ोन महंगे होते हैं. आजकल ड्यूल रियर कैमरे और फुल विज़न डिस्प्ले का ट्रेंड भी चल रहा है वहीँ इनफोकस तो पहले भी Snap 4 मॉडल के नाम से 4 कैमरे वाला फ़ोन लांच कर चुकी है. वहीँ इनफोकस अब लॉन्च कर रहीं है Infocus Vision 3 वहीँ Infocus Vision 3 का प्रमोशन भी जोरो से चल रहा है क्योंकि Infocus Vision 3 के टीज़र में भारत में चल रहे सभी ट्रेंड नज़र आ रहें हैं.

यह भी पढ़ें: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया MI A1 का स्पेशल एडिशन, जानिए कीमत और फीचर्स

Infocus Vision 3

Infocus Vision 3 Features

बात करें Infocus Vision 3 के फीचर्स की तो इस फ़ोन में आपको 5.7 इनचेस की फुल HD 18:9 रेश्यो वाली इनफिनिटी डिस्प्ले देखने को मिलेगी. साथ ही फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरे का सेटअप भी देखने को मिलेगा वहीँ हो सकता है सामने की तरफ भी 2 कैमरे हो.

Infocus Vision 3 में बड़ी बैटरी भी देखने को मिलेगी क्योंकि टीज़र में आपको “व्हाई पॉवर इस नॉट एनफ ?” जैसी लाइन लिखी है जिसका मतलब साफ़ पता चलता है की Infocus Vision 3 में आपको बड़ी बड़ी देखने को मिलेगी. साथ ही वेबसाइट पर एक फोटो दी गयी है जिसमे आपको फ्रंट और रियर कैमरे एक साथ चलते हुए दिख रहें हैं. साथ डिस्प्ले स्प्लिट का फीचर भी दिख रहा है.

यह भी पढ़ें: जानिए देश के PM नरेन्द्र मोदी कौनसा फ़ोन इस्तेमाल करते हैं?

Infocus Vision 3

InFocus Vision 3 Price

फ़िलहाल इस फ़ोन की कीमत इसकी रैम, प्रोसेसर और स्टोरेज से पता चलेगी. इस साइज़ के फ़ोन में आपको 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलतीं है. वहीँ इनफोकस अपने ज्यादातर स्मार्टफोन में मीडियाटेक के प्रोसेसर देते हैं जो काफी सस्ते होते हैं. जिसको देखे कर लगता है की फ़ोन की कीमत 10 – 12000 रुपये के आस पास होगी. वहीँ इस फ़ोन में एंड्राइड 7.0 नुगट देखने को मिलेगा इसी के साथ फ़ोन में आपको बाकि सभी कॉमन फीचर्स भी ट्रेंड के हिसाब से देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: अगर आपके पास भी है MI A1 स्मार्टफोन तो आप भी जीत सकतें हैं 1948200 रुपये, जानिए कैसे?

दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी ऐसी ही अपडेट के लिए हमे फॉलो करें साथ ही आप हमे फेसबुक, ट्विटर और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.