Redmi 5A को टक्कर देने के लिए Intex ने 3899 में लॉन्च किया Aqua Lions T1 Lite फोन

2
75
views
Redmi 5A को टक्कर देने के लिए Intex ने 3899 में लॉन्च किया Aqua Lions T1 Lite फोन

Xiaomi को टक्कर देने के लिए भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Intex ने अपना Aqua Lions T1 Lite स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. फ़ोन की कीमत 3,899 रुपये रखी गयी है, वहीँ इस फ़ोन को रॉयल ब्लू, स्टील ग्रे और शैम्पेन कलर में पेश किया गया है. कंपनी का कहना है की यह फ़ोन देश का सबसे सस्ता 5 इंच की डिस्प्ले वाला फ़ोन है.

इस फ़ोन की टक्कर Xiaomi के Redmi 5A फ़ोन से है जिसमे आपको 5 इंच की डिस्प्ले, 2GB की रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है. Xiaomi Redmi 5A की कीमत 4999 रखी गयी है. इससे पहले Redmi 5A को टक्कर देने के लिए InFocus A2 जैसे फ़ोन भी लॉन्च हो चुकें हैं.

यह भी पढ़ें: फ़ोन रिव्यु: क्या Xiaomi Redmi 5A खरीदना सही है ?

Redmi 5A को टक्कर देने के लिए Intex ने 3899 में लॉन्च किया Aqua Lions T1 Lite फोन

Intex Aqua Lions T1 Lite Features

इस फ़ोन में आपको 5 इंच की 2.5D ग्लास प्रोटेक्शन वाली HD डिस्प्ले दी जा रही है. जिसके साथ इसमें मीडियाटेक का 1.3GHz क्वाडकोर प्रोसेसर दिया जा रहा है. इस फ़ोन में 1GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे मेमोरी कार्ड की सहायता से 64GB तक बढाया जा सकता है. यह फ़ोन एंड्राइड 7.0 नूगट पर रन करता है वहीँ इसमें 2200mAh की बैटरी दी गयी है.

बात करें फ़ोन के कैमरे की तो इसमें आपको 5MP का रियर कैमरा फ़्लैश के साथ दिया जा रहा है, वहीँ इसमें 2MP का सेल्फी शूटर भी दिया जा रहा है. फ़ोन के कैमरे ब्यूटी मोड, पैनोरमा, बर्स्ट और फ्रेम को सपोर्ट करते हैं. इस फ़ोन में 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स भी दिए गये हैं.

यह भी पढ़ें: Sony Xperia L2 हुआ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

दोस्तों इस फ़ोन के बारे में अपनी राय कमेंट कर बताएं, ऐसी ही अपडेट के लिए आप हमें यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें. आप हमे फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकतें हैं.

Comments

comments

2 COMMENTS

Leave a Reply