जिओ फ़ोन 2 कैसे बुक करें? जानिए फीचर्स और कीमत, देखें विडियो

0
17
views
जिओ फ़ोन 2 कैसे बुक करें - how to book jio phone 2

भारतीय टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने पिछले साल जिओ फ़ोन लॉन्च किया था, वहीँ इस साल कंपनी ने अपनी सालाना मीटिंग में कंपनी ने जिओ फ़ोन 2 लॉन्च कर दिया है. इस फ़ोन की कीमत 2,999 रुपये रखी गयी है, वहीँ इस फोन में आपको WhatsApp और यूट्यूब का भी सपोर्ट दिया गया है. इस फ़ोन की सेल 15 अगस्त से शुरू होगी और कंपनी ने इसके साथ जिओ मानसून हंगामा ऑफर भी पेश किया है. आइये जानते हैं जिओ फ़ोन 2 कैसे बुक करें?

यह भी पढ़ें: आसुस ने लॉन्च किया अपना नया Asus Zenfone 5z, वन प्लस 6 से होगी टक्कर

कैसे मिलेगा जिओ फ़ोन 2?

जिओ फ़ोन 2 की सेल के लिए पहले जिओ डॉट कॉम पर इंटरेस्ट रजिस्टर करना होगा, फिर इसके लिए आपको एक मेसेज आयेगा और फिर आप इसे अपनी नजदीकी रजिस्टर्ड दुकान या फिर ऑनलाइन बुक कर सकेंगे. बुकिंग की यह प्रक्रिया 15 अगस्त से शुरू होगी.

क्या है जिओ मानसून हंगामा ऑफर?

जिओ ने अपनी AGM 2018 में जिओ मानसून ऑफर भी पेश किया है जिसके तहत अगर आपके पास पहले से जिओ फ़ोन है और आप अब जिओ फ़ोन 2 पाना चाहते हैं तो यह फ़ोन आपको सिर्फ 501 रुपये देकर मिल जायेगा और आपका पुराना फ़ोन वापस ले लिए जायेगा. इस ऑफर में रजिस्टर करने की प्रक्रिया 21 जुलाई से शुरू हो रही है.

यह भी पढ़ें: Best Selfie Camera Phones Under Rs. 20000 | India 2018

जिओ फ़ोन 2 कैसे बुक करें

जिओ फ़ोन 2 के फीचर्स

जिओ फ़ोन का बॉडी डिजाईन किसी ब्लैकबेरी फ़ोन जैसे है जिसमे आपको QWERTY कीबोर्ड दिया गया है. फोन में आपको 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गयी है. वहीँ इसमें पाको 512MB की रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिओ फ़ोन 2 को पॉवर देने के लिए इसमें आपको 2000mAh की बैटरी दी गयी है, वहीँ इसमें आपको ड्यूल सिम और VoLTE के साथ VoWIFI का भी सपोर्ट दिया है.

बात करें फ़ोन के कैमरा की तो इसमें आपको 2MP का रियर कैमरा और सामने की तरफ VGA सेल्फी कैमरा गया है.

दोस्तों कमेंट कर बताएं की आपको यह जिओ फ़ोन 2 कैसे लगा और क्या आप इसे खरीदेंगे? टेक से जुडी सभी लेटेस्ट और मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो करें.

Comments

comments