लेनोवो Z5 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
133
views
lenovo Z5 लेनोवो Z5

लेनोवो ने अपना नया फ़ोन लेनोवो Z5 चाइना में लॉन्च कर दिया है, इस फ़ोन से जुडी बहुत सी खबरे इन्टरनेट पर थी. जैसे की इस फ़ोन में 4TB की इंटरनल स्टोरेज, आईफ़ोन जैसे नौच और भी बहुत कुछ लेकिन लॉन्च के बाद ऐसा कुछ भी नहीं दिखा. इस फ़ोन की कीमत रेडमी नोट 5 प्रो से कम है और फीचर एक दम टक्कर वाले. आइये जानते हैं क्या हैं इस फ़ोन के फीचर्स और जानते हैं इसके कैमरे के बारे में.

लेनोवो Z5 के फीचर्स

लेनोवो के इस फोन में 6.28-इंच (1080×2246 pixels) की फुल HD+ 19:9 रेश्यो वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी, वहीँ यह फ़ोन एंड्राइड ओरियो पर रन करेगा. लेनोवो Z5 में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है, और इसी के साथ आपको इसमें 6GB रैम और 64GB/ 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: मोटो G6 और G6 प्ले मोटोरोला की भारत में सबसे बड़ी गलती

lenovo Z5

लेनोवो Z5 को पॉवर देने के लिए इसमें है 3300mAh की बैटरी, जिसके साथ फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. वहीँ बात करें फ़ोन के कैमरा सेटअप की तो इसमें आपको 16MP + 8MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, और सेल्फी के लिए इसमें 8MP कैमरा दिया गया है जो फेसअनलॉक फीचर को सपोर्ट करता है.

लेनोवो Z5 के सभी कैमरा AI, 4K रिकॉर्डिंग, HDR+, बोकेह मोड जैसे फीचर्स को सपोर्ट करते है, साथ ही इस फ़ोन में USB टाइप – सी, फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm हैडफ़ोन जैक और जीपीएस जैसे फीचर्स का सपोर्ट भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें: जानिए कैसे और कहाँ खरीदें पतंजलि का सिमकार्ड?

इस फ़ोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है और इसकी सीधी टक्कर रेडमी नोट ५ प्रो, असुस जेनफोन मैक्स प्रो और ओप्पो रियलमी 1 से होगी, दोस्तों कमेंट कर बताएं की क्या आप यह यह खरीदेंगे? टेक से जुडी सभी लेटेस्ट अपडेट के लिए आप हमें फेसबुक, Twitter और यूट्यूब पर फॉलो करें.