लेनोवो Z5 होगा नया फ्लैगशिप फ़ोन, टीज़र आया सामने

0
109
views
लेनोवो Z5

इस हफ्ते की शुरुआत में हमें पता चला था की लेनोवो एक नए फ्लैगशिप मोबाइल पर काम कर रही है. कंपनी के वाईस Chang Cheng प्रेसिडेंट ने कल इस फोन का एक टीज़र पोस्ट कर बताया की कंपनी का अगला फ़ोन लेनोवो Z5 होगा. टीज़र से पता चलता है की फ़ोन फुल स्कीन वाली डिस्प्ले से लैस होगा, वहीँ टीज़र में यह भी बताया गया है की फ़ोन को पूरी तरह सबके सामने 14 जून को पेश किया जायेगा. VC द्वारा पोस्ट की गयी फोटो यानी स्केच को को देख कर लगा रहा है की इसमें आईफोन X की तरह नौच नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें: लॉन्च हुआ Xiaomi रेडमी S2, जानिए कीमत और फीचर्स

लेनोवो Z5लेनोवो Z5 का यह स्केच देख कर पता चलता है की फोन की डिस्प्ले 19:9 रेश्यो वाली होगी, वहीँ निचे बायीं तरफ देखने पर आपको ऐन्टेना बैंड्स भी नज़र आ जायेंगे. VC ने चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर बताया की इस फ़ोन को बनाने में कंपनी ने 18 नयी टेक्नोलॉजी के पेटेंट्स कराये हैं, जिससे पता चलता है की फ़ोन में आपको डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. लेकिन इसको लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है.

यह भी पढ़ें: 5 ऐसे गैजेट्स जिन्होंने दुनिया बदल दी, क्या आपको पता है?

इन्टरनेट पर उड़ रही ख़बरों की माने तो इस फोन के साथ कंपनी इसके लाइट वर्शन को भी लॉन्च करने का प्लान कर रही है. वहीँ इसके साथ लेनोवो S5 को भी लॉन्च किया जा सकता है जो Xiaomi के रेडमी नोट 5 प्रो जैसे मिड रेंज फ़ोन को कड़ी टक्कर देगा. पिछले कुछ दिनों में कंपनी ने लेनोवो ब्रांड के अन्दर को नहीं फोन को लॉन्च नहीं किया है.

दोस्तों कमेंट कर बताएं की क्या लेनोवो सस्ते फ़ोन के मामले में Xiaomi को पीछे कर पायेगी? टेक से जुडी सभी मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब फॉलो करें.

Comments

comments