Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया MI A1 का स्पेशल एडिशन, जानिए कीमत और फीचर्स

4
187
views
MI A1 Special Edition launched in India

Xiaomi ने कुछ समय पहले भारत में लॉन्च हुए स्मार्टफोन MI A1, का स्पेशल एडिशन पेश किया है. वहीँ MI A1 की कीमत भी, कुछ समय पहले 1000 रुपये से कम की गयी थी. साथ ही अब MI A1 का स्पेशल एडिशन लाल रंग में लॉन्च कर दिया गया है. फ़ोन में रंग के अलावा और कुछ भी नहीं बदला गया. MI A1 की कीमत में भी कुछ बदलाव नहीं किया गया है. इसी के साथ इस MI A1 की कीमत 13999 रुपये रखी गयी है.

यह भी पढ़ें: जानिए क्या है गूगल का GO प्रोग्राम और सभी भारतीयों के लिए क्या है खास

MI A1 को आप फ्लिप्कार्ट और MI स्टोर से ऑनलाइन खरीद पाएंगे साथ ही MI A1 Special Edition, Xiaomi के सभी ऑफलाइन आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा. जिसमे रिटेल आउटलेट्स भी शामिल हैं. फ़ोन को पहले दो कलर में लॉन्च किया गया था. जिसमे थे ब्लैक और गोल्ड वहीँ अब इसका रोज गोल्ड कलर भी मिलने लगेगा.

MI A1 Special Edition launched in India

Xiaomi MI A1 Specification

MI A1 में आपको 5.5 इनचेस की फुल HD डिस्प्ले, ओक्टाकोर Qualcomm स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है. बात करें MI A1 के कैमरे की तो फ़ोन में आपको 12MP + 12MP के दो रियर कैमरों के साथ फ़्लैश और 5MP का फ्रंट शूटर दिया जा रहा है. जैसा की आप सबको पता है MI का यह फोन स्टॉक एंड्राइड 7.1.2 नुगट पर रन करता है क्योंकि यह फ़ोन एंड्राइड वन के प्रोजेक्ट के साथ बना है. इस फ़ोन में आपको 3080mAh की बैटरी, 4G – VoLTE, WI-FI, USB टाइप-C पोर्ट और ब्लूटूथ का सपोर्ट दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Nokia 6 (2018) मॉडल लॉन्च करने की तैयारी पूरी, जानिए फीचर्स और कीमत

जैसे की विवो और ओप्पो अपने फ़ोनों के रेड कलर में स्पेशल एडिशन लॉन्च करते हैं अब लग रहा है की XIAOMI भी उन्ही की नक्से कदम पर चल निकली है.

दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी ऐसी ही अपडेट के लिए आप हमे फॉलो करें, वहीँ आप हमे फेसबुक, ट्विटर और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.


xiaomi mi a1, mi a1, xiaomi, mi a1 special edition features, mi a1 special edition red, mi a1 special edition, xiaomi mi a1 special edition red, a1 special edition, mi a1 special, special edition, mi a1 android one, mi, mi a1 red

Comments

comments

4 COMMENTS

  1. […] Xiaomi ने अपने सभी MI लवर्स के लिए साल के अंत में बड़ा तोहफा दिया है. कंपनी ने अपनी वेबसाइट MI डॉट कॉम पर “MI Service Order Status” का नया फीचर जोड़ा है. जिससे सभी MI कस्टमर्स अपने फ़ोन रिपेयर के लिए देने के बाद वो अपने फ़ोन का लाइव स्टेटस वेबसाइट से ट्रैक कर सकेंगे. जिसमे आपको 5 चरणों में जानकारी दी जाएगी. […]

Leave a Reply