25 अप्रैल को लॉन्च होगा MI A2 मोबाइल, कैमरा जानकर भूल जायेंगे रेडमी नोट 5 प्रो

0
171
views
रेडमी S2

अगर आपने अभी तक रेडमी नोट 5 प्रो (रिव्यु) नहीं लिया है और आपके पास कोई काम चलाने लायक फ़ोन है तो अभी कुछ दिन और रुक जाइये, क्योंकि 25 अप्रैल को MI A2 स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अब अपने 3 नए फ़ोन MI 6X, Mi Max 3 और Mi 7 पर काम कर रही है. हम आपको बता दें की फ्लैगशिप फ़ोन Mi 7 तो इस साल छमाही के बाद ही लॉन्च होगा, लेकिन Mi 6X और Mi Max 3 अब जल्द ही लॉन्च कर दिए जायेंगे.

यह भी पढ़ें: मात्र 10 एमबी के इन मज़ेदार Android Game को खेल कर आपको मज़ा आ जायेगा

यहाँ हम आपको बता दें की पिछले साल जो MI A1 भारत में लॉन्च हुआ था उसे चाइना में MI 5X के नाम से लॉन्च किया गया था, वहीँ अब इसके अगले नंबर MI 6X यानी MI A2 को 25 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी द्वारा इस इवेंट को लेकर प्रेस को बुलावा भेज दिया गया है. इस फ़ोन की खासियत इसका ड्यूल कैमरा सेटअप है और इसमें आपको एंड्राइड वन प्रोजेक्ट वाला स्टॉक एंड्राइड देखने को मिलेगा.

MI A2 के फीचर्स

इस फ़ोन में आपको 6-इंच की 18:9 रेश्यो वाली HD+ डिस्प्ले देखने को मिलेगी, वहीँ फ़ोन स्टॉक एंड्राइड 8.1 ओरियो पर रन करेगा. लेटेस्ट लीक्स की माने तो इस फ़ोन में आपको मीडियाटेक का हिलियो P60 ओक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 से थोडा कम पावरफुल है. इसमें आपको 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, फ़ोन में आपको 3200mAh की बैटरी देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: फ़ोन को कैसे चार्ज करें? जानिए चार्जिंग का सही तरीका

MI A2 कैमरा सेटअप

वहीँ बात करें फोन के कैमरे की तो इसमें आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमे 12MP का प्राइमरी कैमरा और 20MP का सेकेंडरी कैमरा दिया है. फ़ोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा सपोर्ट देखने को को मिलेगा.

कंपनी ने इवेंट की अनाउंसमेंट अपने चीनी सोशल हैंडल Weibo पर की है, जिसको कंपनी के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट वांग सिआंग ने पोस्ट किया है और यह इवेंट वुहान यूनिवर्सिटी में होगा. पहले चाइना में लॉन्च होने के बाद यह फ़ोन मई के पहले हफ्ते तक भारत आ सकता है.

दोस्तों कमेंट कर बताएं की आपने भी रेडमी नोट 5 प्रो ले लिया है या फिर MI A2 का इंतज़ार करेंगे. टेक से जुडी सभी मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर करें.

Comments

comments