माइक्रोमैक्स कैनवास 2 प्लस मोबाइल हुआ लॉन्च, रेडमी 5 को कड़ी टक्कर

1
45
views

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारत में अपना नया फ़ोन माइक्रोमैक्स कैनवास 2 प्लस लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फ़ोन की कीमत 8,999 रुपये रखी है और लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से यह फ़ोन 18:9 रेश्यो डिस्प्ले वाला है. इसी के साथ इसमें फेस अनलॉक का सपोर्ट भी दिया गया है. माइक्रोमैक्स ने इस फ़ोन को जेटब्लैक और मैट ब्लैक कलर आप्शन में लॉन्च किया है वहीँ इस फ़ोन को जल्द सभी ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराया जायेगा.

यह भी पढ़ें: 10 हजार में बेस्ट ड्यूल रियर कैमरा फ़ोन, जानिए फीचर्स

माइक्रोमैक्स कैनवास 2 प्लस

माइक्रोमैक्स कैनवास 2 प्लस 2018 एडिशन में आपको एंड्राइड नुगट देखने को मिलेगा, वहीँ इसमें आपको 5.7-इंच की HD (720×1280 pixels) डिस्प्ले दी गयी है. फ़ोन को पॉवर देने के लिए इसमें आपको 1.3GHz का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है, वहीँ इसमें की कंपनी का प्रोसेसर दिया गया है.

यह वेबसाइट पर नहीं दिया गया है. फ़ोन में आपको 3GB की रैम, 32GB की इंटरनल स्टोरेज और 4000mAh की बैटरी दी गयी है. बात करें फ़ोन के कैमरे की तो इसमें आपको 13MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: सवाल जिनके जवाब गूगल को भी नहीं पता, क्या आपको पता है?

इस फोन कैनवास 2 प्लस में आपको 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ A-जीपीएस और FM रेडियो पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर और इसमें 22 रीजनल भाषाओँ का सपोर्ट दिया गया है. कैनवास 2 प्लस का 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज वाला वैरिएंट भी लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है.

दोस्तों कमेंट कर बताएं की क्या माइक्रोमैक्स के नये फ़ोन आपको पसंद हैं? टेक से जुडी सभी लेटेस्ट और मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फॉलो फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो करें.

Comments

comments

1 COMMENT

Comments are closed.