Moto G5S प्लस की कीमत में भारी कटौती, जानिए कीमत और फीचर्स

1
183
views
moto g5s plus price drop by 1000

Moto G5S Plus की कीमत में 1000 रुपये की कटौती की गयी है. इस फ़ोन को अगस्त में 15999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, वहीँ अब यह फ़ोन 14999 की कीमत में मिलेगा. Lenovo अधिकृत ब्रांड Moto ने यह जानकारी शनिवार को दी थी. Moto G5S Plus को अमेज़न और मोटो हब स्टोर्स से ख़रीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: VIVO V7 की कीमत में भारी कटौती, जानिए अब कितने का मिल रहा है फ़ोन

moto g5s plus price drop by 1000

Moto G5S Plus कैमरा

Moto G5S Plus की खासियत इसका कैमरा है क्योंकी इस फ़ोन में आपको f/2.0 अपर्चर वाले 13MP के 2 रियर कैमरे फ़्लैश के साथ दिए जा रहें हैं. इसी के साथ Moto G5S Plus में आपको f/2.0 अपर्चर वाला 8MP का फ्रंट शूटर दिया गया है, जिसमे आपको फ़्लैश के साथ वाइड एंगल लेंस का भी सपोर्ट दिया गया है.

moto g5s plus price drop by 1000

Moto G5S Plus स्पेसिफिकेशन्स

Moto G5S Plus में आपको 5.5 इनचेस फुल HD डिस्प्ले दी जा रही है, वहीँ इस फ़ोन को पॉवर देता है ओक्टाकोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर. जिसके साथ आपको 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट भी दिया गया है. इसी के साथ आपको मिलती है 3000mAh बैटरी जिसमे आपको फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. फ़ोन एंड्राइड 7.1 नुगट पर रन करता है वही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन के साथ स्प्लैश प्रूफ बॉडी भी दी गयी है.

यह भी पढ़ें: Honor View 10 नये साल में होगा लॉन्च, जाने कीमत और फीचर

Moto G5S Plus में ड्यूल सिम (GSM + GSM) 4G VoLTE, 3G, ब्लूटूथ, WIFI बी/जी/एन और जीपीएस को सपोर्ट दिया गया है. फ़ोन में आपको एम्बिएंट लाइट सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एक्सलेरोमीटर, मैग्नेटोमीटर और कम्पस जैसे सेंसर दिए गए हैं.

दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी ऐसी ही अपडेट के लिए इस आर्टिकल को लाइक और कमेंट करें, इसी के साथ हमे फॉलो करें और दोस्तों के साथ शेयर भी करें. आप हमे फेसबुक, ट्विटर और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.

Comments

comments

1 COMMENT

  1. […] Motorola ने पिछले साल कई सारे अलग – अलग मॉडल के फ़ोन लॉन्च कियें हैं| लेकिन इस हफ्ते होने वाले MWC 2018 के इवेंट में, Motorola ने मिड रेंज स्मार्टफोन मार्केट को टक्कर देने की प्लानिंग कर ली है| जिसमे Motorola चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi को कड़ी टक्कर देगा| MWC 2018 में कंपनी अपने Moto X5, Moto Z3, Moto Z3 Play, Moto G6, Moto G6 Plus, और Moto G6 Play जैसे स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी| आइये जानते हैं क्या है इन फ़ोन की खासियत:- […]

Leave a Reply