मोटो G6 और G6 प्ले मोटोरोला की भारत में सबसे बड़ी गलती

2
19
views
moto g6 moto g6 play launch in india price features

लेनोवो अधिकृत मोबाइल ब्रैंड मोटोरोला ने भारत में अपने दो नए फ़ोन यानी मोटो G6 और G6 प्ले को लॉन्च कर दिया हैं, दोनों ही लो बजट मिड रेंज फ़ोन हैं. इनको पहले ब्राज़ील में लॉन्च किया गया था और अब भारत में लॉन्च किया गया है. मोटो के दोनों फ़ोन की सेल कल यानी 5 जून से अमेज़न इंडिया और फ्लिप्कार्ट पर होगी. आइये जानते हैं इनके फीचर्स और कीमत साथ ही यह भी जानते हैं की यह इनकी बड़ी गलती कैसे है?

आपके लिए: रेड्मी Y2 सेल्फी मोबाइल होगा 7 जून को लांच जाने फीचर्स और कीमत

मोटो G6 के फीचर्स

मोटो G6 में आपको 5.7-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गयी है, इसकी कीमत 13999 रुपये / 15999 रुपये रखी गयी है. बात करें फ़ोन के कैमरे की तो इसमें आपको 12MP +5MP ड्यूल रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को पॉवर देने के लिए इसमें आपको 3GB/4GB की रैम और 32GB/64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है. यह फ़ोन एंड्राइड ओरियो पर चलता है और फ़ोन में आपको USB टाइप – सी के साथ 3000mAh की बैटरी दी गयी है.

moto g6 moto g6 play launch in india price features

मोटो G6 प्ले के फीचर्स

G6 प्ले में भी 5.7″ HD+ की डिस्प्ले दी गयी है, और इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है. फ़ोन को पॉवर देने के लिए इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर, 3GB की रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. बात करें फ़ोन के कैमरे की तो इसमें आपको 13MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यह फ़ोन एंड्राइड ओरियो पर चलता है और इसमें आपको 4000mAh की बैटरी दी गयी है.

moto g6 moto g6 play launch in india price features

क्या यह फ़ोन लेना चाहिए?

मोटो के दोनों फ़ोन की कीमत इनके फीचर्स से बहुत ज्यादा रखी गयी है और इससे कम्पटीशन करने के लिए भारतीय बाज़ार फ़ोन से भरा पड़ा है, जिसमे है रेडमी नोट 5 प्रो, असुस जेनफ़ोन मैक्स M1, ओप्पो रियलमी 1 और हॉनर 7C, 9 लाइट या फिर हॉनर 7X. जो इससे कई गुना अच्छे फीचर दे रहें हैं.

जरुर पढ़ें: जानिए कैसे और कहाँ खरीदें पतंजलि का सिमकार्ड?

दोस्तों कमेंट कर बताएं की क्या आप यह फ़ोन मोटो का G6 15,999 रुपये में खरीदेंगे? टेक से जुडी सभी लेटेस्ट और मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फॉलो करें.

Comments

comments

2 COMMENTS

Comments are closed.