Moto Z2 Force हुआ भारत में लॉन्च, OnePlus 5T और Nokia 8 को टक्कर

1
153
views
Moto Z2 Force हुआ भारत में लॉन्च, OnePlus 5T और Nokia 8 को टक्कर

OnePlus 5T को भारत में टक्कर देने के लिए मोटो ने अपना Moto Z2 Force स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. फ़ोन की खासियत इसकी बॉडी डिजाईन है जिसमे आपको Shatter Proof डिस्प्ले और और Splash Proof वाली कोटिंग दी जा रही है. जो आपके फ़ोन को टूटने और भीगने से बचाएगी. फ़ोन को Qualcomm Snapdragon 835 प्रोसेसर के साथ लिमिटेड एडिशन में Moto Mods के साथ लॉन्च किया गया है.

यह भी पढ़ें: Huawei Honor 7C जल्द लॉन्च हो सकता है, TENAA पर फ़ोन लिस्ट हुआ

Article Contents

Moto Z2 Force Price

Moto Z2 Force की कीमत 34,999 रुपये रखी गयी है, जो OnePlus 5T, Nokia 8 और Xiaomi MI Mix 2 जैसे फ़ोन को सीधी टक्कर देने का काम करेगा| इस फ़ोन के साथ Moto का TurboPower Moto Mods भी सेल की लिए उपलब्ध कराया गया है| जिसकी कीमत 5999 रुपये रखी गयी है. इस फ़ोन को Flipkart और Moto Stores पर बेचा जायेगा.

Moto Z2 Force हुआ भारत में लॉन्च, OnePlus 5T और Nokia 8 को टक्कर

Moto Z2 Force Features

यह फ़ोन ड्यूल नैनो सिम कार्ड को सपोर्ट करता है, वहीँ यह Android 8.0 Oreo पर रन करेगा. फ़ोन में 5.5 इनचेस की फुल HD वाली POLED डिस्प्ले दी जा रही है. जो टूटने की 4 साल की गारंटी के साथ आ रही है. फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 835 प्रोसेसर दिया जा रहा है. जिसके साथ 6GB की RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है. फ़ोन में 2730mAh की बैटरी दी जा रही है, वहीँ इसके बैटरी TurboPower Mods में 3500mAH के पॉवर का सपोर्ट दिया गया है. चार्जिंग के लिए फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Redmi Note 5 and Redmi Note 5 Pro हुआ लॉन्च, जानें कीमत और पूरे फीचर्स

Moto Z2 Force Camera

इस फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, जिसमे पीछे की तरफ दो 12MP के कैमरे दिए गये हैं. वहीँ फ़ोन में सामने की तरफ 5MP का सेल्फी शूटर दिया गया है. फ़ोन के सभी कैमरे ऑटोफोकस, PDAF जीरो शटर लैग और पोर्ट्रेट मोड को सपोर्ट करते हैं. फ़ोन में पीछे की तरफ LED फ़्लैश दिया गया है.

फ़ोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, इसी के साथ यह फ़ोन VoLTE सपोर्ट करता है, वहीँ फ़ोन में और सभी जरुरी सेंसर दिए गया हैं.

यह भी पढ़ें: Redmi 5A को टक्कर देने के लिए Intex ने 3899 में लॉन्च किया Aqua Lions T1 Lite फोन

दोस्तों नीचे कमेंट कर बताएं की क्या आप यह फ़ोन खरीदेंगे, या फिर Nokia 8 ही सही है. ऐसी ही टेक से जुडी सभी अपडेट के लिए आप हमे फॉलो करें. आप हमे facebook, twitter और youtube पर फॉलो करें.