Oppo Find X भारत में लॉन्च, कीमत सिर्फ 60000 रुपये

3
82
views
Oppo Find X

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो बड़े – बड़े कारनामे कर रही है, वहीँ आज कंपनी ने अपना अब तक का सबसे महंगा मोबाइल फ़ोन कर दिया है, जिसकी कीमत 60000 रुपये है. जी हाँ हम बात कर रहें हैं Oppo Find X की जिसको इस तरह से डिजाईन किया गया है कि इस फ़ोन का कैमरा दिखाई नहीं देता है जब आप फोन में कैमरा ओपन करते हैं तो इसका उप्परी भाग उठता है और कैमरा बहार आ जाता है. यह फ़ोन 25 जुलाई से फ्लिप्कार्ट पर ख़रीदा जा सकेगा, आइये जानते हैं इसके कुछ खास फीचर्स के बारे में.

यह भी पढ़ें: जानिए क्या मोटो E5 और मोटो E5 प्लस खरीदना सही है या नहीं?

Oppo Find X के फीचर्स

ओप्पो के इस फोन में आपको 6.42-इंच की डिस्प्ले दी गयी है, 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. फोन को पॉवर देने के लिए इसमें आपको 3730mAH की बैटरी और पावरफुल परफॉरमेंस के लिए इसमें आपको लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है.

Oppo Find X

Oppo Find X का कैमरा सेटअप

Oppo Find X के साथ कंपनी ने कुछ अलग करने की कोसिस की है, वहीँ इसमें अगर और पीछे का कैमरा छुपा रहता है. इस फ़ोन में आपको 16MP + 20MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, वहीँ सेल्फी और फेसअनलॉक के लिए इसमें आपको 25MP का कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: जिओ फ़ोन 2 कैसे बुक करें? जानिए फीचर्स और कीमत, देखें विडियो

इसी के साथ ओप्पो फाइंड X फ़ास्ट चार्ज टेक VOOC सुपर को सपोर्ट करता है, जिससे इसकी बैटरी 35 मिनट में पूरी चार्ज हो जाती है. फ़ोन की खासियत इसका कैमरा है और इसमें बहुत कुछ नए फीचर्स भी दिए गये हैं. ओप्पो ने यह फ़ोन लीक से हटकर बनाया है अब देखना यह होगा की क्या यह फ़ोन भारत में पसंद किया जाता है या नहीं? फ़ोन दिखने में तो बहुत ही शानदार लग रहा है लेकिन ओप्पो ने ब्रांड वैल्यू के हिसाब से कुछ ज्यादा ही प्राइस रख दी.

कमेंट कर बताएं की क्या आपको यह फ़ोन पसंद आया? टेक से जुडी लेटेस्ट और मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो करें.

Comments

comments