ओप्पो रियलमी 1 के फीचर्स और फोटो हुई लीक, 6GB रैम से लैस

1
160
views
realme 1 back

ओप्पो के नए फ़ोन रियलमी 1 को गुरुग्राम में 15 मई को लॉन्च किया जाना है, लेकिन उससे पहले ही इस फ़ोन के सभी फीचर्स और फोटो एक ट्विटर यूजर ने अपनी पोस्ट में लीक कर दिए हैं. इस ट्विटर यूजर (@bang_gogo_) के ट्विट में कितनी सच्चाई है यह तो हमें 15 मई को ही पता चलेगा.

इस ट्विटर यूजर के मुताबिक इस फ़ोन में आपको 6.1-इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो ट्रेंड के हिसाब से 18:9 रेश्यो वाली होगी, वहीँ इस फोन में मिरर फिनिश वाली बॉडी देखने को मिलेगी. इस फ़ोन की ऑफिसियल फोटो को देख कर लग रहा है की इसमें डायमंड शेप वाली डिजाईन दिख रही है.

यह भी पढ़ें: रेडमी नोट 5 प्रो Vs रेडमी S2: जानिए कौन सा मोबाइल है सबसे बेहतर?

रियलमी 1 प्रोसेसर

रियलमी 1 को पॉवर देने के लिए इसमें आपको मीडियाटेक का लेटेस्ट प्रोसेसर Helio P60 (MT6771) देखने को मिलेगा, जिसके साथ इसमें 6GB की रैम और 128GB की बिल्टइन मेमोरी का भी सपोर्ट दिया गया है. यह फ़ोन एंड्राइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 8.1 ओरियो पर रन करेगा और इसमें आपको 3,410mAh की बैटरी भी देखने को मिल सकती है.

रियलमी 1 | realme 1 front camera फीचर्स
Oppo Realme 1: Third Party Image Reference

रियलमी 1 कैमरा सेटअप

बात करें फ़ोन के कैमरा सेटअप की तो इसमें आपको 13MP का सिंगल रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. इस ट्विट के मुताबित फ़ोन के कैमरे में आपको ऑटोफोकस PDAF, फेस अनलॉक, बोकेह मोड (DSLR इफ़ेक्ट) और इसमें आपको रियल टाइम फ़िल्टर का भी सपोर्ट देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: जानिए WhatsApp मैसेज को टच करने पर क्यों हैंग होता है आपका फ़ोन

ओप्पो इस फ़ोन के फेस आईडी को लेकर काफी कुछ दावा कर रही है लेकिन क्या फिर भी इसमें आईफोन X जैसा लो लाइट वाला फेस अनलॉक मिल सकेगा, यह तो फ़ोन लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा. फ़ोन के बाकी फीचर्स में आपको हाइब्रिड ड्यूल सिम ट्रे दी गयी है, जिसके साथ (SIM 1 + SIM 2 + माइक्रो SD कार्ड), FM रेडियो, ब्लूटूथ v4.2 और माइक्रो USB का भी सपोर्ट देखने को मिलेगा.

इस फ़ोन की सीधी टक्कर नोकिया 7 प्लस, रेडमी नोट 5 प्रो और मोटो के कुछ फ़ोन से होगी. जो पहले से ही मार्केट में काफी पोपुलर है. आप कमेंट कर बताएं की क्या यह फ़ोन इन फ़ोन को कड़ी टक्कर दे पायेगा? टेक से जुडी सभी लेटेस्ट और मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर करें.

Comments

comments