कल लॉन्च होगा रेडमी 6 मोबाइल, जानिए फीचर्स

0
65
views
रेडमी 6

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपनी नयी मोबाइल लाइनअप रेडमी 6 को लॉन्च करने को तैयार है. फ़ोन से जुडी पिछली ख़बरों को पीछे छोड़ते हुए फ़ोन का नया पोस्टर लॉन्च हो गया है. जिसमे आईफोन X जैसा नौच नहीं दिखाई दे रहा है, जो आजकल बहुत पोपुलर हो रहा है. फोन की डिस्प्ले 18:9 रेश्यो वाली है और जो ट्रेंड के मुताबिक सही है. Xiaomi अपने इस फोन को कल यानी 12 जून को चाइना में लॉन्च कर देगी, इसी के साथ रेडमी 6A, और इसके 6 प्रो और 6 प्लस वर्शन भी लॉन्च किये जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए कैसे और कहाँ खरीदें पतंजलि का सिमकार्ड?

कुछ समय पहले TENNA मोबाइल साईट पर हुई लिस्टिंग में इसकी डिस्प्ले 5.45-इंच बताई गयी है. फोटो देख कर पता चलता है की फोन में आपको सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है, जो फेसअनलॉक को सपोर्ट करेगा. वहीँ इसमें पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा.

पोस्टर पर चीनी भाषा में लिखा है की यह फ़ोन मीडियाटेक के 2.0GHz वाले हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा, आर्टिफीसियल इन्तेलिगेंस के लिहाज से यह प्रोसेसर बहुत पावरफुल कहा जा रहा है. हम उम्मीद कर रहें हैं की यह फ़ोन भी ड्यूल रियर कैमरे से लैस होगा, जिसमे आपको 12MP+5MP का सेंसर सेटअप देखने को मिलेगा. यह फ़ोन एंड्राइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 8.1 ओरियो कस्टम MIUI 10 पर रन करेगा.

यह भी पढ़ें: गूगल पर कभी ना सर्च करें ये 5 चीज़े, गले पड़ सकती है मुसीबत

अभी तक भारत में इस फ़ोन के लॉन्च से जुडी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, वहीँ इसके सभी फीचर्स की जानकारी भी कल लॉन्च के बाद ही मिलेगी. अगर आप भी इस फ़ोन से जुडी सभी लेटेस्ट और मज़ेदार अपडेट सबसे पहले पाना चाहते हैं तो हमें  फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब फॉलो करें.

Comments

comments