रेडमी नोट 5 प्रो की प्री आर्डर सेल 13 अप्रैल को MI.COM पर

1
586
views
Redmi नोट 5 प्रो की प्री आर्डर सेल 13 अप्रैल को MI.COM पर

कल यानी 13 अप्रैल को रेडमी नोट 5 प्रो की पहली प्री आर्डर सेल है जिसको 12 PM से Xiaomi के ऑफिसियल एमआई स्टोर पर रखा गया है. हम आपको बता दें की इस फ़ोन को 14 मार्च को भारत में लॉन्च किया गया था, वहीँ इसकी फ़्लैश सेल फ्लिप्कार्ट पर शुरू की गयी थी और फ़ोन को ऑफलाइन एमआई होम स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया गया था. रेडमी नोट 5 प्रो को 4GB/6GB के रैम वैरिएंट में लॉन्च किया गया था और इस फ़ोन की खासियत इसमें लगा ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है और इसमें 20 MP सेल्फी शूटर भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें: नोकिया 6 (2018), नोकिया 7 प्लस और नोकिया 8 सिरोको भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

redmi note 5 pro vs vivo v9 Redmi नोट 5 प्रो की प्री आर्डर सेल 13 अप्रैल को MI.COM पर

बात करें प्री आर्डर की तो कंपनी ने इसके बारे में अपने फोरम और वेबसाइट पर जानकारी दी है, फ़ोन को प्री आर्डर करने का मतलब है की आप कल दोपहर 12 बजे साईट विजिट करिए और रेडमी नोट 5 प्रो को प्री आर्डर पर क्लिक करिए, फिर अपना मॉडल सेलेक्ट करिए और पेमेंट कर दीजिये फिर कंपनी 5 दिन में फ़ोन आपके घर पर डिलीवर कर देगी. एक बार में सिर्फ 1-2 फ़ोन ही आर्डर किये जा सकतें हैं. वहीँ इसमें कैश ऑन डिलीवरी का आप्शन नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें: मात्र 10 एमबी के इन मज़ेदार Android Game को खेल कर आपको मज़ा आ जायेगा

फ़ोन में आपको 6 इनचेस की फुल HD डिस्प्ले दी गयी है, वहीँ इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है. फ़ोन एंड्राइड MIUI 9 पर रन करता है, फ़ोन में आपको 4000mAh की बैटरी दी गयी है. फ़ोन में 12 MP + 5 MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फ़ोन में आपको 64 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयीं है.

दोस्तों कमेंट कर बताएं क्या यह फ़ोन 15000 रुपये में मिलने वाला सबसे फ़ोन है? टेक से जुडी सभी मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो करें.

देखें Redmi Note 5 Pro की विडियो और रिव्यु