आज लॉन्च होगा रेडमी Y2, जानिए कीमत और फीचर्स

0
17
views
redmi y2 india | रेडमी Y2

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में कुछ ज्यादा ही फ़ोन लॉन्च कर रही है, इस साल अब तक 4 नए फ़ोन लॉन्च हो चुके हैं यह पांचवां फ़ोन है भारत में यह है पिछले साल लॉन्च हुए रेडमी Y1 का अगल मॉडल रेडमी Y2 जो आज 3 बजे भारत में लॉन्च हो रहा है. हम आपको बता दें की यह फ़ोन पहले चाइना में लॉन्च किया जा चूका है और वह इसका नाम रेडमी S2 है जो एक ड्यूल कैमरे वाला फ़ोन है. आइये जानते हैं क्या है इसकी कीमत और फीचर्स.

यह भी पढ़ें: मोटो G6 और G6 प्ले मोटोरोला की भारत में सबसे बड़ी गलती

रेडमी Y2 के फीचर्स

रेडमी Y2 में 5.99-इंच की बड़ी 18:9 रेश्यो वाली डिस्प्ले दी गयी है, यह फ़ोन एंड्राइड ओरियो पर रन करेगा. फ़ोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ 3GB/4GB की रैम और 32GB/64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. फ़ोन को पॉवर देने के लिए इसमें आपको 4000mAh की बैटरी दी गयी है. वहीँ इस फोन में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: लेनोवो Z5 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

रेडमी Y2 का कैमरा और कीमत

इस फ़ोन में 12MP + 5MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप फ़्लैश के साथ दिया गया है, वहीँ सेल्फी के लिए इसमें आपको 16MP का सेंसर दिया गया है और इसके साथ फ़्लैश लाइट भी दी गयी है. फ़ोन के कैमरे में PDAF, फुल HD रिकॉर्डिंग, बोकेह मोड और फेस अनलॉक जैसे फीचर का सपोर्ट भी दिया गया है. बात करें फ़ोन की कीमत तो इसके 3GB रैम वैरिएंट की कीमत 9,999 और 4GB रैम वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है.

दोस्तों कमेंट कर बताएं की क्या आपको यह फ़ोन पसंद आया और क्या आप इसे खरीदेंगे? टेक से जुडी सभी लेटेस्ट और मज़ेदार अपडेट के लिए आप हमें फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो करें.

Comments

comments