आज Launch होगा Samsung Galaxy A8+, Samsung का पहला Dual Selfie Camera फ़ोन

2
131
views
Samsung Galaxy A8+ launch event

सैमसंग ने अपना नया फ़ोन Samsung Galaxy A8+ कुछ समय पहले अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किया था. जिसके बाद इसके बहुत से टीज़र और फोटो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया था. फ़िलहाल सैमसंग ने आज दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है जिसमे वह अपना नया फ़ोन लॉन्च करेगी. सैमसंग का यह पहला फ़ोन है जिसमे Dual Selfie Camera सेटअप हैं, वहीँ इस फ़ोन को मेटल और ग्लास बॉडी में डिजाईन किया गया है.

इस फ़ोन को Amazon Exclusive रखा गया है पर यह फ़ोन ऑफिसियल रिटेल स्टोर पर भी बेचा जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी A8+ में Infinity Display दी गयी है जिसे 2018 का सबसे बड़ा ट्रेंड कहा गया है. फ़ोन में सैमसंग पे का सपोर्ट दिया गया है, वहीँ यह फ़ोन IP68 डस्ट और स्प्लैश प्रूफ भी है.

यह भी पढ़े: Samsung ने चुपके से Amazon पर लिस्ट किया Samsung Galaxy On 7 Prime, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A8+ Specifications

Samsung Galaxy A8+ की सभी जानकारी सामने नहीं आई हैं फ़िलहाल हम आपको बता दें की इस फ़ोन में आपको 6 इनचेस की फुल HD+ सुपर अमोलेड़ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले दी गयी है. फ़ोन में आपको 2.2GHz का ओक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है पर यह नहीं बताया गया है की कौनसा प्रोसेसर है. इस फ़ोन में 6GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे 256GB तक बढाया जा सकता है.

Samsung Galaxy A8+ एंड्राइड 7.1 नुगट पर रन करता है वहीँ इसमें आपको 3500mAh की बैटरी दी गयी है. वहीँ फ़ोन फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़े: Phone Review: क्या InFocus Vision 3 Phone खरीदना सही है? सस्ता Bezzel Less?

Samsung Galaxy A8+

Samsung Galaxy A8+ Camera Setup

Samsung Galaxy A8+ में आपको Dual Selfie Camera दिया जा रहा है, जिसमे आपको 16MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जा रहा है. फ़ोन में एक रियर कैमरा दिया गया है जिसके बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है.

अब देखना यह है की कंपनी भारत में Samsung Galaxy A8+ के साथ Samsung Galaxy A8 भी लॉन्च करती है या नहीं. फ़ोन की कीमत आज के लॉन्च इवेंट में बताई जाएगी.

फ़ोन की बाकी सभी जानकरी के लिए आप हमे फॉलो करें. आप हमे Facebook, Twitter और YouTube पर फॉलो कर सकतें हैं.

Comments

comments

2 COMMENTS

Leave a Reply