Samsung ने चुपके से Amazon पर लिस्ट किया Samsung Galaxy On 7 Prime, जानिए फीचर्स

Samsung ने आज Amazon India पर अपना नया स्मार्टफोन List किया है जो है Samsung Galaxy On 7 Prime, इस फ़ोन के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है. यह कहना ज्यादा सही होगा की सैमसंग ने यह काम चुपके से किया है, इस फ़ोन की कीमत भी वेबसाइट पर अभी लिस्ट नहीं की गयी है. फ़ोन को गोल्ड और ब्लैक कलर में लिस्ट किया गया है. फ़ोन में सैमसंग पे मिनी की सुविधा दी गयी है वही यह फ़ोन 4G VoLTE को सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़े: Phone Review: क्या InFocus Vision 3 Phone खरीदना सही है? सस्ता Bezzel Less?

Samsung Galaxy On 7 Prime specs, camera and price

Samsung Galaxy On 7 Prime Specifications

Samsung Galaxy On 7 Prime में आपको 5.5 इनचेस की फुल HD आईपीएस डिस्प्ले दी गयी है, वहीँ इसको मेटल UniBody का डिजाईन दिया गया है. इस फ़ोन को पॉवर देने के लिए इसमें आपको Exynos 7870 ओक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. इस फ़ोन को 3GB रैम के साथ 32GB और 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज के 2 वैरिएंट में पेश किया गया है. फ़ोन की मेमोरी को 265GB तक मेमोरी कार्ड की सहायता से बढाया जा सकता है.

यह भी पढ़े: Honor V10 की Amazon पर शुरू हुई सेल, OnePlus 5T को सीधी टक्कर

Samsung Galaxy On 7 Prime camera

Samsung Galaxy On 7 Prime Camera Setup

इस फ़ोन में आपको 13MP का रियर Camera फ़्लैश के साथ दिया जा रहा है वहीँ Samsung Galaxy On 7 Prime में आपको लो लाइट फोटोग्राफी का आप्शन भी दिया गया है. इस फोन में आपको 13MP का फ्रंट शूटर भी दिया गया है.

Samsung Galaxy On 7 Prime की बाकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है जैसे की बैटरी और सेंसर और भी बहुत कुछ, वहीँ हमें इस फ़ोन की कीमत का भी इंतज़ार रहेगा. फ़िलहाल हमारे हिसाब से फ़ोन की कीमत भारत में 15 – 17 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है.

यह भी पढ़े: फ़ोन रिव्यु: क्या 10.or D/Tenor D फ़ोन खरीदना सही है? Redmi 5A किलर?

दोस्तों फ़ोन की बाकी डिटेल्स जानने के लिए आप हमे फॉलो करें, आप हमे Facebook, Twitter और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.

Saurabh Chauhan

Saurabh Chauhan

Saurabh Chauhan is co-founder and CEO of SvTech World, and he is currently pursuing BCA from IGNOU. He is a passionate Tech Blogger about gadgets and new technology introduced in the world on different platforms.

Leave a Reply

shares