2000 रुपये में खरीदिये शानदार गैजेट्स, जिन्द्ज़ी होगी आसान [Updated 2017]

Image result for Mi Powerbank Pro

Mi Powerbank Pro

यह गैजेट उनके लिए बेहतर है जो ज्यादा घूमते रहते हैं, और जिनके फ़ोन फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं. यह एक धाँसू 10000mAh वाला पॉवर बैंक हैं, जो आपके फ़ोन को फ़ास्ट चार्ज कर सकता है साथ ही खुद अपने आप को भी फ़ास्ट चार्ज करता है. इसकी कीमत 1500 रखी गयी है. इसको एम्आई स्टोर से खरीद सकते हैं.

Image result for Kotion G7000 Gaming Headset

Kotion G7000 Gaming Headset

यह गमेर्स के लिए सस्ता गैजेट है जिससे उन्हें गेमिंग का अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा, देखने में अच्छा है साथ ही इसमें माइक्रोफ़ोन भी दिया गया है. इसकी कीमत 1999 रुपये है इसको आप अमेज़न से खरीद सकतें हैं.

Image result for Gods Ghost Backpack

Gods Ghost Backpack

अगर आपका बजट है 2000 और आप अच्चा बैग लेना चाहते हैं जिसमे आप अपना लैपटॉप और बहुत सारा सामान रख सकें तो यह एक अच्छा सौदा है. क्योंकि इसमें आपको इतने डेडिकेटेड कम्पार्टमेंट मिलेंगे जिसमे आप अपना हर जरुरत का सामान रख सकेंगे इसको आप अपनी जरुरत की हिसाब से कस्टमाइज कर सकेंगे. इसकी कीमत 2200 रुपये हैं वहीँ इसे अमेज़न से खरीद सकतें हैं.

Image result for Mi VR Play 2

Mi VR Play 2

यह MI का सबसे लेटेस्ट VR है जो सबसे ज्यादा पोपुलर है, और बजट में मिलने वाला शानदार प्रोडक्ट है. वहीँ VR आज कल ट्रेंड में हैं साथ ही आप इसमें VR वाले गेम भी खेल सकतें हैं. इसको MI स्टोर इंडिया से खरीद सकतें हैं.

Image result for MoArmouz 5 USB Charger

MoArmouz 5 USB Charger

यह एक शानदार प्रोडक्ट है क्योंकि आजकल हमारे पास एक नहीं कई ऐसे गैजेट होते हैं जो चार्ज करने पड़ते हैं ऐसे में सबसे एक साथ चार्ज करना थोडा मुस्किल हो जाता है लेकिन इस प्रोडक्ट से आप 5 गैजेट्स को एक साथ चार्ज कर सकेंगे. इस प्रोडक्ट को आप अमेज़न से खरीद सकतें हैं.

दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी ऐसी ही अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें. आप हमे फेसबुक, ट्विटर और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.

Saurabh Chauhan

Saurabh Chauhan

Saurabh Chauhan is co-founder and CEO of SvTech World, and he is currently pursuing BCA from IGNOU. He is a passionate Tech Blogger about gadgets and new technology introduced in the world on different platforms.

Leave a Reply