Xiaomi MWC 2018 में लॉन्च कर सकती हैं MI 7 और MI 6X स्मार्टफोन

2
140
views
mi 7 and mi 6x

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi अपने 2 नए फ़ोन जल्द लॉन्च कर सकती है. Xiaomi अपने MI 6X और MI 7 को MWC 2018 में पेश कर सकती है. MI 6X जुलाई 2016 में लॉन्च हुए MI 5X का अगला वैरिएंट है, जिसको भारत में MI A1 के नाम से लॉन्च किया गया था. इस फ़ोन की खास बात इसका Dual Camera Setup था, वहीँ इस फ़ोन को Android One प्रोजेक्ट के अन्दर स्टॉक एंड्राइड 7.0 के साथ लॉन्च किया गया था.

यह भी पढ़ें: Xiaomi MI A1 के बाद अब Xiaomi MI A2 में क्या देखने को मिल सकता है?

Article Contents

Xiaomi MI 7

Xiaomi MI 7 इस कंपनी का अगल फ्लैगशिप हो सकता है जिसकी एक फोटो लीक हुई है. MI 7 की फोटो देख कर पता चलता है की इसमें 6 इनचेस की OLED 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली Infinity Display देखने को मिलेगी. वहीँ पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. वहीँ कुछ समय पहले Xiaomi ने अपनी एक ऑफिसियल बयान में कहा था MI 7 दुनिया का पहला फोन होगा जिसमे आपको Qualcomm Snapdragon 845 प्रोसेसर देखने को मिलेगा. यह फोन Xiaomi का इस साल में सबसे बड़ा लॉन्च कहा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Top 5 Samsung Smartphones Under Rs. 8000 With 2GB RAM In India

Xiaomi MI 6X/ MI A1

वहीँ MI 6X या फिर MI A1 की भी एक फोटो सामने आई है जिसमे आपको Iphone X की तरह का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीँ यह फ़ोन स्मार्टफोन के सबसे बड़े ट्रेंड को फॉलो कर रहा है क्योंकि इसमें आपको 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली HD डिस्प्ले दी जा रही है. वहीँ फ़ोन के रियर कवर की फोटो देख कर पता चल रहा है की इसमें पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी ऐसी ही अपडेट के लिए आप हमे फॉलो करें. आप हमे Facebook, Twitter और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.