Xiaomi Redmi Note 5 भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

2
133
views
xiaomi_redmi_5

कुछ समय पहले खबर थी की Xiaomi अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले फ़ोन की रेड्मी नोट 4 के अगले वर्शन Xiaomi Redmi Note 5 नहीं लॉन्च करेगी. लेकिन MyDrivers वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi Redmi Note 5 की गुप चुप तरीके से टेस्टिंग की जा रही है. वहीँ यह फ़ोन 2018 की दूसरी तिमाही में लॉन्च हो सकता है. इसी के साथ खबर यह भी है की यह फ़ोन रेड्मी नोट 4 से महंगा होगा वहीँ इसकी कीमत CNY 1599 (करीब 15700 रुपये) रखी जा सकती है.

Xiaomi Redmi Note 5 लॉन्च करने में देरी इस लिए भी हो सकती है क्योंकि क्वालकॉम ने अपना नया प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 632 जल्दी हो लॉन्च किया है. सूत्रों की माने तो यह फ़ोन स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है. स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेस्सर में स्पेक्टर 160 ISP मॉडेम का सपोर्ट दिया गया है जो ड्यूल कैमरा सेटअप को अच्छे से हैंडल कर सकता है.

यह भी पढ़ें: Google Pixel XL की कीमत में हुई 36000 रुपये की कटौती

Xiaomi Redmi Note 5 भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत 1

Xiaomi Redmi Note 5 Specifications

यह फ़ोन Android 7.1 के साथ कस्टम MIUI 9 पर रन करता मिलेगा. Xiaomi Redmi Note 5 में आपको 5.99 इनचेस FHD+ डिस्प्ले दी जाएगी. MyDrivers की रिपोर्ट को माने तो यह फ़ोन जल्द ही लॉन्च होने वाले स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस होगा. रेड्मी नोट 5 के 2 वैरिएंट लॉन्च किये जायेंगे जिसमे है 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले फ़ोन लॉन्च होंगे. इस फ़ोन को ब्लैक, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर में लॉन्च किया जा सकता हैं.

यह भी पढ़ें: 6 साल का बच्चा और कमाई 70 करोड़ रुपये, Reyaan Toys Review

Xiaomi Redmi Note 5

Redmi Note 5 Camera

Xiaomi Redmi Note 5 में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. बात करें फ्रंट कैमरे की तो फ़ोन में आपको 5MP का फ्रंट शूटर ही दिया जायेगा.

भारत में इस फ़ोन के लॉन्च डिटेल्स अभी आई नहीं है वहीँ हम आशा करते हैं की डिटेल्स और फ़ोन भारत में जल्द ही लॉन्च होगा.

दोस्तों उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी ऐसी ही अपडेट के लिए आप हमे फॉलो कर सकते हैं. आप हमे Facebook, Twitter और YouTube पर भी फॉलो कर सकतें हैं.

Comments

comments

2 COMMENTS

Leave a Reply